लाखो ख़र्च करके इंसान से कुत्ता बन गया ये शख्श, देखकर पहचान नही पाओगे..... - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / वायरल / लाखो ख़र्च करके इंसान से कुत्ता बन गया ये शख्श, देखकर पहचान नही पाओगे…..

लाखो ख़र्च करके इंसान से कुत्ता बन गया ये शख्श, देखकर पहचान नही पाओगे…..

मित्रों वैसे तो हमारी इस दुनिया में कई ऐसी अजीबो गरीब बाते होती रही है, जिन्हें सुनने के पश्‍चात उनपर जल्‍द विश्वास नही हो पाता है, कि आखिर यह भी हो सकता है, आस पास के देशों की कभी कुछ ऐसी घटनाये हमारे सामने आती रही है, जो सुनने में काफी अजीब लगती है। इसी क्रम में आज हम एक ऐसी ही खबर से आप लोगों को अवगत कराने वाले है। जिसके अनुसार एक शख्स ने कुछ ऐसा कर डाला जो लोगों की हैरा-नी का सबब बन गया, क्योंकि 11 लाख रुपये खर्च कर इंसान से ‘कुत्ता’ बन गया ये शख्स, यहां तक कि इस शख्स को पहचानना भी हुआ मुश्किल। खबर विस्तार से जानने के लिये इस पोस्ट के अंत तक बने रहे। (अधिक जानकारी के लिये नीचे दिये गये वीडियो को देखें)

दरअसल कई बार कुछ रईस लोगों के यहां पले हुए डॉग्स को देखकर लोग कहने लगते हैं कि वे भी इसी कुत्ते जैसी ज़िंदगी चाहते हैं, खैर, ये तो मज़ाक की बात है, लेकिन जापान के एक शख्स ने इस बात को बेहद गंभीरता से लिया और वो अच्छी-खासी रकम खर्च कर इंसान से कुत्ता बन चुका है, आप उसे देखकर यकीन ही नहीं कर पाएंगे कि वाकई ये कुत्ते की कोई नस्ल नहीं, बल्कि एक इंसान है, तोको नाम के जापानी ट्विटर यूज़र ने लोगों को अपना ये रूप दिखाकर दंग कर दिया, उसका कहना है कि वो बचपन से ही जानवरों की ज़िंदगी जीना चाहता था और उसे कुत्तों से खासा प्यार था, ऐसे में उसने अपना रूप बदलने के लिए स्पेशल इफेक्ट्स वर्कशॉप Zeppet से संपर्क किया और अपने लिए एक अल्ट्रा रियलिस्टिक डॉग कॉस्ट्यूम बनवाया, इसे पहनने के बाद उसे कोई भी इंसान नहीं समझता, तोको नाम के शख्स की इस अजीबो गरीब इच्छा को पूरा करने के लिए Zeppet ने उससे अच्छी-खासी रकम मांगी।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि तोको ने उन्हें कुल 2 मिलियन येन यानि भारतीय मुद्रा में 11 लाख 63 हज़ार रुपये फीस के तौर पर दिए और अपने लिए बिल्कुल ओरिजनल दिखने वाला डॉग कॉस्ट्यूम बनवाया, तोको का ये कॉस्ट्यूम इतना जबरदस्त है कि उसे पहनने के बाद वो कहीं से भी इंसान नहीं लगता, कंपनी का कहना है कि उन्हें ये कॉस्ट्यूम बनाने में बहुत मेहनत लगी, क्योंकि इंसान और कुत्तों में काफी अंतर होता है और तोको चाहते थे कि इस कॉस्ट्यूम को पहनने के बाद वे बिल्कुल डॉग जैसे लगें, तोको की सनक को पूरा करने के लिए वर्कशॉप की ओर से सिंथेटिक फर का इस्तेमाल किया गया और छोटी से छोटी डिटेल पर भी बारीकी से काम किया गया, कुल 40 दिन के बाद ये कॉस्ट्यूम बनकर तैयार हुआ,इसके बाद तोको ने इसे पहना और ट्विटर पर अपनी तस्वीरें शेयर कीं, उन्होंने यूट्यूब पर अपनी नई ज़िंदगी की अपडेट्स देने के लिए चैनल भी बनाया,जापान के नेशनल टीवी पर भी वे आए और सोशल मीडिया पर तो उनके इस अजीबोगरीब प्रयोग की चर्चा खत्म ही नहीं हो रही। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्ट न्यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

देखे वीडियो-

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.