दुनिया छोड़ने से पहले गायक KK का ये गीत सबको कर गया इमोशनल"हम रहे या ना रहे कल,याद आएंगे ये पल" - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / दुनिया छोड़ने से पहले गायक KK का ये गीत सबको कर गया इमोशनल”हम रहे या ना रहे कल,याद आएंगे ये पल”

दुनिया छोड़ने से पहले गायक KK का ये गीत सबको कर गया इमोशनल”हम रहे या ना रहे कल,याद आएंगे ये पल”

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि बीता हुआ साल बॉलीवुड के लिये काफी दुखमय बना रहा है। वहीं साल 2022 भी बॉलीवुड के लिये अच्छा नही गुजर रहा है, क्योंकि जहां बीते हुये साल में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के निधन को अभी पूरा बॉलीवुड भूल भी नही पाया था कि साल 2022 में देश की मशहूर गायिका व स्वरों की मलिका लता मंगेशकर का निधन हो गया था। अभी इन महान हस्तियों के निधन से पूरा बॉलीवुड उबर भी नही पाया है कि एक और मशहूर संगीतकार के निधन ने पूरे बॉलीवुड को गमगीन कर दिया है। वहीं हम रहे या ना रहे कल,,याद आएंगे ये पल,,,दुनिया को अलविदा कहने से पहले सिंगर केके ने गाए थे ये गाने, वायरल वीडियोज देख नम हुईं सभी फैंस की आंखें।

दरअसल इन दिनों एक वीडियों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में बना हुआ है क्योंकि यह वीडियो संगीतकार केके के ठीक मरने के कुछ समय पहले का है। आपको बता दें कि इस वीडियो में अभी अभी तो मिले हो,,अभी न करो छूटने की बात और हम रहे या ना रहे कल,,याद आएंगे ये पल,,कोलकाता के ऑडोटॉरियम में इन गानों की आवाज गूंज रही थी। स्टेज पर सबके चहेते बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और ‘वॉइस ऑफ लव’ कृष्ण कुमार कुन्नथ उर्फ केके अपनी खूबसूरत आवाज का जादू छाया हुआ था। सभी इस आवाज में मदहोश थे और फिर अचानक 53 साल के केके को दर्द सा होने लगा। कुछ ही देर में खबर आई कि ये खूबसूरत आवाज हमेशा हमेशा के लिए शांत हो गई। ये खबर सबकी हैरा-नी का सबब बन गई।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि अगर हम मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कोलकता के नाजरुल मंच पर केके परफॉर्म कर रहे थे। परफॉर्मेंस के बीच उन्हें बैचेनी हुई और उन्हें फिर पास के सीएमआरआई हॉस्पिटल ले जाया गया। इस दौरान डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। शुरुआती जांच में मौत का कारण हार्टाटैक बताया जा रहा है। आपको बता दें कि महज 53 साल की उम्र में केके का दुनिया से जाना हर किसी को निशब्द कर गया। कोलकता के होटल में दिल का दौरा पड़ने की वजह से सिंगर की मौत हो गई। रात 12 बजे का समय था, जैसे ही सोशल मीडिया पर केके की निधन की खबर सामने आई, इंटरनेट पर आग की तरह फैल गई। सोशल मीडिया पर केके का आखिरी लाइव परफॉर्मेंस का वीडियो वायरल हो रहा है। जानकारी के लिये ये भी बताते चले कि केके ने हिंदी में 200 से ज्यादा गाने गाए हैं। उन्होंने हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, मराठी और बंगाली सहित अन्य भाषाओं में गाने रिकॉर्ड किए हैं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.