असल ज़िन्दगी में इतने बूढ़े हो चुके है बॉलीवुड की तीनों खान, बिना मेकअप दिखते है ऐसे - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / असल ज़िन्दगी में इतने बूढ़े हो चुके है बॉलीवुड की तीनों खान, बिना मेकअप दिखते है ऐसे

असल ज़िन्दगी में इतने बूढ़े हो चुके है बॉलीवुड की तीनों खान, बिना मेकअप दिखते है ऐसे

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई एक्टर्स है जो अपने बेहतरीन अभिनय के लिये ही जाने जाते है। ऐसे में आज हम एक ऐसे दिग्गज एक्टर्स के संबंध में बात करने वाले है जो अक्सर किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहते है। इसी क्रम में आज हम बॉलीवुड के तीनों खान के संबंध में बात करने वाले है। जिनकी कुछ तस्वीरें इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है। क्योंकि दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली खान तिकड़ी अब बूढ़ी हो चुकी है। जानकारी के मुताबिक शाहरुख, आमिर और सलमान 57 साल के हो चुके हैं या बिल्कुल पास हैं। सफेद बाल और दाढ़ी उनकी बढ़ती उम्र की गवाह है।

आपको बता दें कि तीनों खान में यदि बात करें तो सबसे पहले नंबर शाहरुख खान का आता है। भले ही पर्दे पर शाहरुख आज भी लवर ब्वॉय के रोल कर रहे हैं लेकिन उनकी दाढ़ी के बाल भी सफेद हो चुके हैं। शाहरुख जितने स्मार्ट फिल्मों में दिखाई देते हैं असल जीवन में उतने स्मार्ट नही हैं। शाहरुख खान अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। काफी लंबे समय पहले का शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें शाहरुख काफी उम्र के नजर आ रहे हैं। यूं तो फिल्मी जगत में आमिर खान यंग और हैंडसम दिखते हैं लेकिन यह सब मेकअप की बदौलत है। उनके सिर और दाढ़ी के सफेद होते बाल उनके चाहने वालों का दिल तोड़ रही है। दंगल फिल्म के दौरान उनका असली लुक नजर आया था।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि हिन्दी सिनेमा में अपनी बॉडी से लोगों का दिल जीतने वाले सलमान खान का बुढ़ापा नजर आने लगा है, भले ही वह अपने आप को फिट रखने के लिए ना जाने कितने जतन करते हैं, लेकिन उनको देखकर लगता है कि वह बुढ़ापे की ओर तेजी से बढ़ रहे हैं। हालांकि सलमान खान बढ़ी दाढ़ी में कम ही दिखते हैं, लेकिन दाढ़ी बढ़ाकर वो सार्वजनिक तौर पर नजर आते हैं तो कैमरा उनकी दाढ़ी में भी पके बाल ढूंढ़ ही लेता है। बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन ने एक से बढ़ कर एक फिल्में की हैं। जहां करियर के शुरू आती दौर में इन्होंने सीरियस मूवीज की वहीं कुछ समय बाद कॉमेडी भी करते नजर आए। बोल बच्चन और गोलमाल जैसी फिल्मों में इनके अभिनय ने लोगों को हंसने पर मजबूर कर देती थी। अजय देवगन आज भी जबरदस्त एक्शन मूवी करते हैं, पर्दे पर देखते हैं असल जीवन में ऐसे नहीं है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.