बॉलीवुड के 3 सबसे मशहूर खलनायक, जिनके बेटे फ़िल्मी दुनिया से दूर रह कर रहे ये काम - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / बॉलीवुड के 3 सबसे मशहूर खलनायक, जिनके बेटे फ़िल्मी दुनिया से दूर रह कर रहे ये काम

बॉलीवुड के 3 सबसे मशहूर खलनायक, जिनके बेटे फ़िल्मी दुनिया से दूर रह कर रहे ये काम

मित्रों हमारी बॉलीवुड इंड्रस्‍टी में बहुत सी फिल्मों का दौर रहा है और पहले के दशक से लेकर आज तक बहुत सी फिल्में हमे देखने को मिली है, और उन फिल्मों को देखकर हमे काफी मनोरंजन भी मिलता रहा है। वैसे तो बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता है जिनके अभिनय को भुला पाना बहुत मुश्किल है, हालाकि पहले की फिल्‍म हो या आज के समय की दोनों में ही विलेन का रोल बहुत बड़ी अहमियत रखता है, क्‍योंकि पूरी फिल्‍म विलेन के किरदार पर ही निर्भर रहती है,और उस समय के दौर की फिल्मों में काम करने वाले विलेन अधिक फेमस और लोकप्रिय बन चुके है। इसी क्रम में आज हम कुछ ऐसे टॉप विलेंस के बेटों के संबंध में बताने वाले है, जो अपने समय के सबसे बेहतरीन खलनायकों में से एक रह चुके है। आज हम जिन खलनायकों की बात कर रहे है वो कुछ इस प्रकार है…..

गुलशन ग्रोवर : गुलशन ग्रोवर को बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय खलनायकों में से एक माना जाता है। लेकिन पर्दे पर उनकी अदाकारी देख कई बार लोग उन्‍हें असलियत में भी वैसा ही समझ लेते हैं। 400 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके बॉलीवुड के‘बैड मैन’यानी गुलशन ग्रोवर। उनके बेटे का नाम संजय ग्रोवर है। संजय मेट्रो गोल्डविन मेयर के साथ स्पेशल प्रोजेक्ट्स के निदेशक के रूप में भी नौकरी करते हैं। जो एक बेहद ही फेमस अंतरराष्ट्रीय स्टूडियो माना जाता है।

दलीप ताहिल : बॉलीवुड के खलनायक दलीप ताहिल टीवी से लेकर फिल्मों तक अपनी एक्टिंग से जीता लोगों का दिल। उन्होंने कई सुपर हिट फिल्मों में विलन का किरदार निभाया है। दलीप ताहिल को इश्क, बाजीगर, कयामत से कयामत तक जैसी कई फिल्मों के जाना जाता है। उनके बेटे ध्रुव ताहिल एक अभिनेता है और लंदन में स्थित एक मॉडल हैं।

कबीर बेदी : बॉलीवुड के मशहूर खलनायकों में से एक कबीर बेदी का भी नाम आता हैं। कबीर बेदी आपनी शानदार अभिनय से लाखो लोगों को अपना दिवाना बनाया हैं। कबीर बेदी ने कई मशहूर फिल्मों में काम किया हैं। उनके अभिनय के दर्शक दिवाने हैं। वहीं कबीर बेदी के बेटे का नाम अदम बेदी और वो एक अंतरराष्ट्रीय मॉडल हैं। उन्होंने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत फिल्म ‘हेलो? कौन है’ से की थी।

उपरोक्त जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *