स्टाइलिस्ट और फैशन डिजाइनर सेलिब्रिटी है सीमा सचदेव,संपति में सोहेल खान को देतो है करोडो की टक्कर - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / स्टाइलिस्ट और फैशन डिजाइनर सेलिब्रिटी है सीमा सचदेव,संपति में सोहेल खान को देतो है करोडो की टक्कर

स्टाइलिस्ट और फैशन डिजाइनर सेलिब्रिटी है सीमा सचदेव,संपति में सोहेल खान को देतो है करोडो की टक्कर

मित्रों वैसे तो बॉलीवुड अक्सर किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का केन्द्र बना रहा है, वो चाहे बॉलीवुड एक्टर्स की रील लाइफ से संबंधित हो या फिर रियल लाइफ। हालाकि इसमे कोई दो राय नही है कि हमारी फिल्मी दुनिया में बहुत सी अभिनेत्रियों ने अपने अभिनय के दम पर एक अलग ही पहचान बनायी है, ऐसे में सोशल मीडिया के जरिये किसी न किसी सिलीब्रेटी के संबंध में आये दिन कोई न कोई खबर आना एक आम बात है। इसी क्रम में आज हम एक ऐसी महिला के संबंध में बात करने वाले है जो नेटवर्थ के मामले में सोहेल खान को टक्कर दे रही है। खबर विस्तार से जानने के लिये इस पोस्ट के अंत तक बने रहे।

आपको बता दें कि अभिनेता सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान ने कथित तौर पर अपनी पत्नी सीमा खान से तलाक के लिए अर्जी दी है। साल 1998 में शादी करने वाले इस कपल के दो बच्चे निर्वाण खान और योहान खान हैं। दोनों ने शांति और आपसी सहमति से एक-दूसरे से अलग होने का फ़ैसला किया है। शुक्रवार, 13 मई को सोहेल और सीमा दोनों को मुंबई में एक फैमिली कोर्ट के बाहर देखा गया। इस बीच फैंस कपल की प्रोफेशन और पर्सनल लाइफ से जुड़ी हर तरह की बातें जानने के लिए बेताब हो रहे हैं। इसके लिए वो इंटरनेट खंगालने में जुटे हुए हैं। यहां हम आपको सोहेल और सीमा से जुड़ी हर तरह की डिटेल्स बताने जा रहे हैं। पहले तो आप ये जान लें कि सोहेल खान ने ‘हेलो ब्रदर’, ‘प्यार किया तो डरना क्या’ जैसी कई फिल्मों को डायरेक्ट किया है। सोहेल टीवी शोज को जज भी कर चुके हैं। उन्होंने 2011 से 2018 तक कॉमेडी सर्कस शो को जज किया। उन्होंने रोहित शेट्टी और अर्चना पूरन सिंह के साथ इस शो को होस्ट किया था। इसके साथ ही सोहेल एक ऐक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि सीमा सचदेव खान एक जानी-मानी सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट और फैशन डिजाइनर हैं। सीमा खान की कुल नेट वर्थ 1,5 मिलीयन डॉलर में बताई गई है। वह बॉलिवुड की सबसे अमीर पत्नियों में से एक हैं। वह ‘कलिस्टा’ नाम के एक ब्यूटी स्पा और सैलून की मालकिन हैं। उन्हें आखिरी बार नेटफ्लिक्स के शो ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलिवुड वाइव्स’ में भी देखा गया था जो वायरल हो गया था। वहीं सोहेल खान की इनकम का मेन सोर्स उनकी ऐक्टिंग और डायरेक्शन हैं। ऐक्टर की नेटवर्थ 109 करोड़ रुपए हैं। सोहेल और सीमा की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी। वे एक-दूसरे के लिए अट्रैक्ट हुए और आखिरकार उन्हें प्यार हो गया। उन्होंने जल्द ही शादी करने का प्लान बनाया और इस कपल ने 1998 में एक मंदिर में गुपचुप तरीके से शादी की। सोहेल के परिवार को जब उनकी शादी के बारे में पता चला तो उन्होंने सीमा का पूरे दिल से स्वागत किया। इसके बाद उनके पहले बेटे निर्वाण खान का जन्म साल 2000 में हुआ और फिर दूसरे बेटे योहन का जन्म 2011 में आईवीएफ सरोगेसी के जरिए हुआ। इससे पहले सोहेल के बड़े भाई अरबाज खान का तलाक 2017 में हुआ था जिसे अरबाज और उनकी एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा ने शादी के 19 सालों बाद खत्म किया था। इसे दुर्भाग्य कहें या कुछ और लेकिन अपने भाई के तलाक के 5 सालों के बाद सोहेल का घर भी उजड़ गया। हालांकि मलाइका को अरबाज से तलाक के बाद एलिमनी के तौर पर 15 करोड़ रुपए लिए थे। इसके साथ ही उन्हें मुंबई में एक घर मिला था और फिर उन्होंने उनके बेटे अरहान खान की पढ़ाई का सारा खर्च उठाने की मांग की थी। अरबाज-मलाइका का डिवोर्स बॉलिवुड के महंगे तलाकों में से एक माना जाता है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *