कभी चंद पैसो की खातिर अभिनेत्रियों की साड़ियाँ प्रेस करते थे रोहित शेट्टी,आज मेहनत कर बने करोड़ो के मालिक - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / मनोरंजन / कभी चंद पैसो की खातिर अभिनेत्रियों की साड़ियाँ प्रेस करते थे रोहित शेट्टी,आज मेहनत कर बने करोड़ो के मालिक

कभी चंद पैसो की खातिर अभिनेत्रियों की साड़ियाँ प्रेस करते थे रोहित शेट्टी,आज मेहनत कर बने करोड़ो के मालिक

मित्रों बॉलीवुड में बहुत से ऐसे कलाकार है, जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर दर्शकों के दिल में एक अलग ही जगह बना ली है। वहीं अगर बात करें रोहित शेट्टी की तो ये बॉलीवुड के एक बहुत ही बेहतरीन विलेन का रोल निभाने वाले अभिनेता के बेटे है, और एक बहुत ही शानदार स्टंट मैन रहे हैं। रोहित शेट्टी, एक बहुत ही बड़े डायरेक्टर और प्रोडूसर हैं और इन्होने बॉलीवुड को अब तक कई सुपर हिट फिल्में दी हैं। वहीं खतरों के खिलाड़ी यानी बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी ने 14 मार्च को अपना 49वां जन्मदिन मनाया। रोहित शेट्टी कमाई के मामले में अच्छे अच्छे बॉलीवुड स्टार को पीछे छोड़ देते हैं।

दरअसल एक रिपोर्ट की माने तो रोहित शेट्टी की कुल नेट वर्थ 280 करोड़ से भी ज्यादा है। वहीं रोहित की एक महीने की इनकम 3 करोड़ से ज्यादा है और साल की कमाई 36 करोड़ से भी ज्यादा है। बता दें कि रोहित फिल्मों के साथ-साथ टीवी शो होस्टिंग, विज्ञापनों और इवेंट्स के जरिए कमाई करते हैं। रोहित के पास नवी मुंबई में एक लग्जरी घर है। इसकी कीमत 6 करोड़ है। उनके पास कई गाडियां भी है जो करोड़ों रुपये की हैं। रोहित शेट्टी बॉलीवुड के ऐसे डायरेक्टर हैं जिन्होंने सबसे ज्यादा 100 करोड़ कमाने वाली फिल्में दी है। रोहित एक फिल्म के लिए तकरीबन 25 से 30 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि रोहित शेट्टी ने बहुत ही कम उम्र से ही काम करना शुरू कर दिया था। उन्होंने महज 17 साल की उम्र में अजय देवगन की पहली फिल्म फूल और कांटे में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर काम किया था। इसके बाद वो अजय देवगन की फिल्म सुहाग में अक्षय कुमार के बॉडी डबल के रोल में थे। इसके बाद रोहित बाद में कई फिल्मों का हिस्सा रहे। बताया जाता है रोहित ने तब्बू की साड़ियां भी प्रेस की है। रोहित की फिल्मों की बात करें तो उनकी लास्ट साल 2021 में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की लीड रोल वाली फिल्म सूर्यवंशी रिलीज हुई थीं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्ट न्यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.