महलों से भी ज्यादा आलिशान है सनी दियोल का बँगला,छत पर हैलीपेड अंदर लग्जरी सुविधाएं, तस्वीरें हुई लीक - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / महलों से भी ज्यादा आलिशान है सनी दियोल का बँगला,छत पर हैलीपेड अंदर लग्जरी सुविधाएं, तस्वीरें हुई लीक

महलों से भी ज्यादा आलिशान है सनी दियोल का बँगला,छत पर हैलीपेड अंदर लग्जरी सुविधाएं, तस्वीरें हुई लीक

मित्रों जैसा की आप सभी भलीभांति अवगत ही होगें कि फिल्म इंड्रस्टी में कई ऐसे दिग्गज अभिनेता हुये है जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर लोगों के दिलों पर आज तक राज करते आ रहे है। इन्ही अभिनेताओं के द्वारा बॉलीवुड ने कई सारी फिल्में हम लोगो के मनोरंजन के लिये दी है, ऐसे में यह कहना गलत न होगा कि फिल्म इंड्रस्टी में बहुत से कलाकारो ने अपना योगदान दिया है। हालाकि ये बात अलग है कि बॉलीवुड पहले पायदान से खिसक कर तीसरे पायदान पर पंहुच गया है। वहीं अगर बात दमदार अभिनय देने वाले अभिनेता सनी देओल के संबंध में की जाये तो ये अक्सर किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते है। वहीं इस बार ये अपनी सम्पत्ति को लेकर सुर्खियों में है, मिली जानकारी के मुताबिक इनका बंगला किसी महल से कम नही है। यहां तक कि इनके बंगले ने अंबानी के अंतिला को भी पीछे छोड़ दिया है।

आपको बता दें कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सनी देओल एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ साथ पंजाब की गुरदासपुर सीट से लोकसभा सांसद भी हैं। वहीं सनी देओल का नाम फिल्म इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में शुमार है, ये एक ऐसे स्टार हैं जिन्होंने अपने अब तक के करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। उनका ढाई किलो का मशहूर डायलॉग आज भी लोगों की जुबां पर है और उनका हैंडपंप उखड़ने का सीन आज भी मशहूर है। फिलहाल सनी देओल ने राजनीति की दुनिया में कदम रखा है और वह इस समय लोकसभा सांसद हैं, वह अब बहुत कम फिल्में कर रहे हैं और वर्तमान में सनी देओल अपनी आगामी फिल्म ‘गदर 2’ की शूटिंग में बहुत व्यस्त हैं, जो उनकी प्रसिद्ध गदर की अगली कड़ी है। आज हम आपको सनी देओल के आलीशान बंगले की पूरी झलक दिखाने जा रहे हैं। क्योंकि इनका घर किसी महल से कम नहीं है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि अभिनेता सनी देओल का आलीशान बंगला मालाबार हिल्स के एक इलाके में बना है, जो मुंबई के पॉश इलाके में से एक है। बंगला पूरी तरह से सभी सुविधाओं से लैस है। सनी देओल के घर में काफी हाई क्वालिटी के रंगीन ग्लास लगाए गए हैं। इन पर जैसे ही सूरज की रोशनी पड़ती है, ये पूरी तरह से इंद्रधनुष जैसे रंगों में चमकने लगते हैं। हाल ही में सनी देओल की एक फोटो उनके पिता धर्मेंद्र के साथ उनके घर पर कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आ रही है, सनी देओल के घर में एक जिम एरिया भी लगा हुआ है, जिसमें एक्टर अक्सर वर्कआउट करते नजर आते हैं, सनी देओल का लिविंग एरिया भी देखने में बेहद खूबसूरत है। सनी देओल के इस आलीशान घर में एक खूबसूरत गार्डन एरिया बना हुआ है। इस फोटो में करण देओल गार्डन एरिया के सिरों को आराम देते नजर आ रहे हैं, सनी देओल का घर मुंबई में इतनी बड़ी जमीन पर बना है और कहा जाता है कि इसमें 50 लोगों का परिवार आसानी से रह सकता है। उनके घर में जगह की बिल्कुल भी कमी नहीं है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *