अस्पताल में भर्ती हुए 'टीवी के राम'तुरंत करनी पड़ी सर्ज़री, फैंस मान रहे सलामती की दुवाए - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / मनोरंजन / अस्पताल में भर्ती हुए ‘टीवी के राम’तुरंत करनी पड़ी सर्ज़री, फैंस मान रहे सलामती की दुवाए

अस्पताल में भर्ती हुए ‘टीवी के राम’तुरंत करनी पड़ी सर्ज़री, फैंस मान रहे सलामती की दुवाए

मित्रों वैसे तो बॉलीवुड फिल्‍मों को तो लोग काफी पसन्‍द करते ही है, पर साथी ही, हमारी टेलीवीजन की दुनिया में बहुत से मशहूर सीरियल भी हुये है, जिनको लोगों द्वारा काफी पसन्द किया जाता रहा है इन सीरियलों में किरदार निभाने वाले अभिनेता-अभिनेत्रियों की सराहना किये जाने योग्‍य है। ऐसे तो बहुत बड़ी लिस्ट हिट सीरियलों की है पर उन्ही में से आज हम बात करने वाले है SONY टीवी पर आने वाले सीरियल “बड़े अच्छे लगते हैं” के दूसरे भाग में अपनी अहम भूमिका देने वाले राम यानी नकुल मेहता की, जिनको लेकर आयी बुरी खबर, फैंस को भी लगा बड़ा झटका। आखिर अस्पताल में अचानक अभिनेता नकुल मेहता क्यों कराना पड़ा भर्ती? खबर विस्तार से जानने के लिये इस पोस्ट के अंत तक बने रहे।

आपको बता दें कि टेलीवीजन की दुनिया के जाने-माने अभिनेता नकुल मेहता को लेकर एक बुरी खबर सुनने में आ रही है, क्योंकि “बड़े अच्छे लगते हैं” 2  में राम का किरदार निभा कर घर-घर में मशहूर हुए नकुल काफी बीमार हैं। हालत कुछ ऐसी है कि ट्रीटमेंट के लिये उन्हें हॉस्पिटल में बिना देरी किये एडमिट तक होना पड़ गया। हालाकि नकुल मेहता के प्रशंसकों को जानकर दुख होगा कि खराब तबीयत के चलते नकुल मेहता को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। हॉस्पिटल आने के बाद चिकित्सकों ने उनकी छोटी सी सर्जरी भी की है। सर्जरी कराने के बाद अभिनेता पूरी तरह रेस्ट मोड पर हैं, जिस कारण उन्होंने “बड़े अच्छे लगते हैं” 2 की शूटिंग भी रोक दी है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि अब नकुल मेहता शो पर कब वापसी करेंगे। इस बात की खबर अब तक सामने नहीं आई है। वहीं बात यदि शो की करे, तो बडे़ अच्छे लगते हैं 2 में राम एवं प्रिया दोनों ही एक-दूसरे को प्यार करने लगे है। कपल की जिंदगी अच्छी चल रही थी। तभी राम को उसके पिता के कातिलों का पता चल जाता है। पिता के शत्रुओं के बारे में जानते ही राम चाहता है कि प्रिया अपनी मां,मिस्टर सूद एवं वरूण को पुलिस के हवाले सौंप दे। लेकिन प्रिया जानती है कि राम के पिता की हत्या में उसकी मां का कोई किरदार नहीं है। अब आने वाले समय में सीरियल की कहानी प्रिया और राम के रिश्ते को किस मोड़ पर ले जाती है। ये देखना दिलचस्प होने वाला है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.