उर्फी जावेद का छलका दर्द, बोली 15 साल की उम्र में पोर्न साइट पर फोटो अपलोड कर दी गई थी - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / उर्फी जावेद का छलका दर्द, बोली 15 साल की उम्र में पोर्न साइट पर फोटो अपलोड कर दी गई थी

उर्फी जावेद का छलका दर्द, बोली 15 साल की उम्र में पोर्न साइट पर फोटो अपलोड कर दी गई थी

मित्रों वैसे तो आप लोग बिग बॉस तो देखते ही होगें, क्‍योंकि बिग बॉस एक ऐसा प्रोग्राम है, जिसे दबंग खान यानी की सलमान खान होस्‍ट करते है, ऐसे तो बिग बॉस के घर में बहुत से लोग आये और अपना अभिनय दिखा कर चले गये। हालांकि बिगबॉस के घर में कई ऐसे उतार चढ़ाव होते रहे है, उसके चलते कई लोग इस घर से बाहर भी होते है। हालाकि इसी बीच अभिनेत्री उर्फी जावेद एक बार फिर चर्चा में है, क्योंकि बिग बॉस ओटीटी की पूर्व प्रतिभागी और इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद ने खुलासा करते हुये कहा है कि 15 साल की उम्र में उनकी फोटो एक पोर्न साइट पर अपलोड कर दी गई थी, जिसके पश्चात मैने इतना बड़ा कदम उठा लिया था कि लोग भी सोच में पड़ गये थे।

आपको बता दें कि आरजे अनमोल और अमृता राव चैट शो में उर्फी ने कपड़ों की वजह से जज किए जाने की एक घटना को याद करते हुए बताया कि वह तब लखनऊ में थी और उनकी उम्र 15 साल थी। इसी दौरान उन्होंने एक शोल्डरलेस टॉप पहने तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी जिसका गलत इस्तेमाल किया गया था। बकौल उर्फी, उस समय मेरी उम्र 15 साल थी और मैंने ऑफ शोल्डर टॉप पहना था। जिसे खुदी ही बनाया था। मैंने यह तस्वीर फेसबुक पर अपलोड कर दी थी। इस तस्वीर को किसी ने पॉर्न साइट पर अपलोड कर दी।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि उपरोक्त अतिरिक्त उर्फी जावेद ने आगे बताया था कि पोर्न साइट पर वह तस्वीर हर कहीं वायरल हो गया। नाते-रिश्तेदार सब जान गए। परिवार को इसके लिए काफी बेइज्जती सहनी पड़ी। उर्फी ने बताया कि उस वक्त उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश भी की लेकिन वह असफल रहीं। इसी दौरान उर्फी ने यह भी बताया कि उन्हें रोज रेप की धमकियां मिलती हैं। सोशल मीडिया पर, डीएम के जरिए और इमेल में रोज मुझे मारने की धमकियां मिलती हैं। अभिनेत्री ने कहा कि ऐसा कोई दिन नहीं होगा जब रेप की धमकियां नहीं मिलती हों। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्ट न्यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *