दी रोमन और ब्रोक लेसनर को वीर महान की खुली चेतावनी, "बोले मेरे चपेटे में आओगे तो" - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / ज़रा हटके / दी रोमन और ब्रोक लेसनर को वीर महान की खुली चेतावनी, “बोले मेरे चपेटे में आओगे तो”

दी रोमन और ब्रोक लेसनर को वीर महान की खुली चेतावनी, “बोले मेरे चपेटे में आओगे तो”

दोस्तों भारत के फेमस रेसलर वीर महान WWE के रिंग में अपनी रेसलिंग का  बहुत ही शानदार प्रदर्शन दिखा  रहे है . विदेश में भारत के वीर महान  अच्छे  -अच्छे चैंपियनस को मात देते हुए नज़र आ रहे है .जब से वीर महान  रेसलिंग  के रिंग में उतरे है तभी से सुर्खियों में बने हुए है .इन दिनो  फिर से वीर सुर्खियों में है जिसके पीछे उनके द्वारा दिया गया एक ब्यान है इनके इस ब्यान के बाद से हर तरफ बस इन्ही की चर्चा हो रही है .बता दे ये ब्यान वीर ने  ब्रॉक लैसनर और अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस  को लेकर  दिया है.  वीर ने इन दोनों रेसलर को लेकर क्या कहा जानने के लिए लेख को अंत तक जरुर पढ़े .खुले बाल, माथे पर टीका,गले में रुद्राक्ष और बाजू पर राम लिखे WWE की रिंग में उतरता है भारत का ये महान वीर,जानिये कौन है

वीर महान के मुताबिक ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस उनसे डरते हैं। WWE Now India के पेज पर वीर महान ने कहा,”नमस्ते, WWE यूनिवर्स इंडिया। मैं आपका अपना वीर महान। हमारे भारत में एक कहावत है खिलाओ तो पलभर खिलाओ और अगर किसी को मारो तो पलभर मारो। हम जब WWE रिंग में जाते हैं ना, तो हम पलभर मारते हैं। यह मारना हम तबतक बंद नहीं करेंगे, जबतक हमारे सामने वाला रिंग में आना नहीं छोड़ देता। Raw के रोस्टर में ऐसा कोई है ही नहीं। रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर यह कहां हैं, कहां गए यह सब? इन सभी को पता है वीर महान की चपेट में जो आ जाता है उसकी छुट्टी हो जाती है। आज के लिए बस इतना ही।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by WWE India (@wweindia)

आपको बता दें कि WWE में वापसी के बाद से ही वीर महान लगातार पूरे रोस्टर को धमकी दे रहे हैं। हालांकि इस बार उन्होंने सीधे ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस को ना सिर्फ ललकारा, बल्कि उन्हें डरपोक भी कहा। निश्चित ही हर कोई WWE में वीर महान का मुकाबला रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के साथ देखना चाहेगा।

WWE में अभी तक कैसा रहा है वीर महान का प्रदर्शन

वीर महान ने मेन रोस्टर में डेब्यू पिछले साल किया था। उस समय वो जिंदर महल और शैंकी के साथ दिखाई देते थे। पिछले साल ड्राफ्ट से पहले वो ज्यादातर टैग टीम एक्शन में दिखाई देते, लेकिन ड्राफ्ट के समय उन्हें अलग कर दिया गया। कई महीनों तक उनकी वापसी को टीज करने के बाद WrestleMania 38 के बाद उनकी वापसी हुई।

वीर महान ने सबसे पहले डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो पर अटैक किया। इसके बाद डॉमिनिक को उन्होंने ना सिर्फ सिंगल्स मैच में हराया, बल्कि उनकी हालत इतनी खराब कर दी कि उन्हें स्ट्रेचर पर हॉस्पिटल ले जाया गया। इसके बाद से लगातार वो लोकल रेसलर्स के खिलाफ लड़ रहे हैं और उनको बुरी तरह से हरा रहे हैं। वीर महान की कोशिश अपनी विनिंग स्ट्रीक को जारी रखते हुए खुद को चैंपियनशिप सीन में शामिल करने पर होगी।

 

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *