पार्टी में अनन्या पांडे संग इश्क लड़ाते दिखे विजय देवरकोंडा,प्यार में डूबे कपल को देख सरप्राइज हुए फैन्स - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / पार्टी में अनन्या पांडे संग इश्क लड़ाते दिखे विजय देवरकोंडा,प्यार में डूबे कपल को देख सरप्राइज हुए फैन्स

पार्टी में अनन्या पांडे संग इश्क लड़ाते दिखे विजय देवरकोंडा,प्यार में डूबे कपल को देख सरप्राइज हुए फैन्स

मित्रों इसमें कोई दो राय नही है कि बॉलीवुड एक अनोखी दुनिया है, क्योंकि यहां कब क्‍या होने वाला है वो किसी को भी नही पता चल पाता है। बता दें कि बॉलीवुड में आये दिन कोई न कोई अफेयर के संबंध में खबरे सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती है। ऐसे में ये कहना गलत न होगा कि बॉलीवुड में अफेयर, प्‍यार, धोखा, और ब्रेकअप का सिलसिला निरंतर चलता रहता है। इसी क्रम में आज हम बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता चंकी पांडे की बेटी के संबंध में बात करने वाले है। क्योंकि मिली जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री अनन्या पांडे और देवरकोंडा दोनो एक दूसरे में खोये हुये नजर आ रहे है। इन दोनो का प्यार देखकर फैंस हुये सरप्रइज। खबर विस्तार से जानने के लिये इस पोस्ट के अंत तक बने रहे।

दरअसल साउथ इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता विजय देवरकोंडा फिल्म ‘लाइगर’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं। वही उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। वह पहली बार अनन्य पांडे के साथ काम कर रहे हैं। ऐसे में उनकी अपकमिंग फिल्म के लिए फैंस काफी उत्साहित है। इसी बीच विजय देवरकोंडा और अनन्या हाल ही में एक पार्टी में मिले थे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है और इस वीडियो में अनन्या और विजय एक दूसरे से बात करते हुए नजर आ रहे हैं और साथ ही एक दूसरे में खोते हुए दिखाई दे रहे हैं। रिपोर्ट की मानें तो यह वायरल हो रहा वीडियो अपूर्वा मेहता की बर्थडे पार्टी का है जिसमें अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा के अलावा करण जोहर, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल जैसे कई बड़े सितारे शामिल हुए थे। इस दौरान अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा ने ब्लैक कलर के आउटफिट पहने हुए थे जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ परफेक्ट लग रहे थे और साथ में हंसते हुए बात कर रहे थे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि अनन्या और विजय देवरकोंडा का यह वीडियो मशहूर एक्टर और प्रोड्यूसर चार्मी कौर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था और साथ ही कैप्शन में लिखा था कि, “मेरे स्टनिंग लाइगर कपल. आई लव यू बोथ.” वहीं सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दिए थे। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा था कि, ओएमजी विजय। वह कितने हॉट लग रहे हैं। तो वहीं किसी ने इन्हें क्यूट कहा तो किसी ने इन्हें परफेक्ट बताया। बता दें, दोनों की फिल्म लाइगर 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। बात करें यदि अनन्या पांडे के फिल्म करियर के बारे में तो साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर- 2’ से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में अनन्या मशहूर अभिनेता टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ नजर आई थी। इसके बाद वह ‘पति पत्नी और वो’ में नजर आए जिसमें उनके अभिनय को खूब पसंद किया गया।साथ ही उन्हें सर्वश्रेष्ठ फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला। इस फिल्म के बाद अनन्या पांडे अभिनेता इशान खट्टर के साथ फिल्म ‘खाली पीली’ में नजर आई थी। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.