बेटे की मौ"त से सिध्हू के माँ-बाप को टूटा हुया देख छलका वीरेंद्र सह्बाग का दर्द - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / ताज़ा खबरें / बेटे की मौ”त से सिध्हू के माँ-बाप को टूटा हुया देख छलका वीरेंद्र सह्बाग का दर्द

बेटे की मौ”त से सिध्हू के माँ-बाप को टूटा हुया देख छलका वीरेंद्र सह्बाग का दर्द

मित्रों आप सभी लोग पंजाब के मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला को तो जानते ही होगें। बता दें कि शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसे वाला एक भारतीय गायक, रैपर, अभिनेता और पंजाबी संगीत और पंजाबी सिनेमा से जुड़े राजनेता थे। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत निंजा द्वारा गाए गीत “लाइसेंस” के गीत लिखने के साथ की, और “जी वैगन” नामक युगल गीत पर अपने गायन कैरियर की शुरुआत की थी। मिली जानकारी के मुताबिक मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद दिल्ली-NCR के नीरज बवाना गैंग ने धमकी दी है। बवाना गैंग ने कहा कि 2 दिन के भीतर सिद्धू मूसेवाला की हत्या का बदला लेंगे, तो वहीं “सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद उनके माता-पिता की हालत देख, भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग का भी छलका दर्द”

 

दरअसल पंजाब के मशहूर गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मुजवाला के निधन से पूरी दुनिया सदमे में है और उनका अंतिम संस्कार 31 मई को उनके गृहनगर मूसा में किया गया। उनके अंतिम दर्शन के समय उनके हजारों प्रशंसक उनके गांव में मौजूद थे, लेकिन इस बीच अपने माता-पिता की दुर्दशा देखकर उनका दिल टूट गया। सिद्धू के पिता और मां की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें सिद्धू के पिता अपनी पगड़ी उतारते हैं और अपने बेटे को इतना प्यार देने के लिए प्रशंसकों का शुक्रिया अदा करते हैं। इन तस्वीरों को देखकर किसी भी भारतीय की आंखों में आंसू आ जाएंगे और यही वजह है कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग भी भावुक हो गए।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि सिद्धू मूसेवाला के अंतिम दर्शन की दो तस्वीरें ट्वीट कर दुख जताया। वीरू ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से माता-पिता की अवर्णनीय पीड़ा को ट्वीट किया। छोटी सी उम्र में दुनिया को अलविदा कहते हुए किसी भी मां या पिता ने ऐसा दुख नहीं झेला है। भगवान परिवार को शक्ति देता है। वीरू के इस ट्वीट को देखकर फैन्स भी काफी इमोशनल हो गए हैं और वे अपने-अपने तरीके से सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि भी दे रहे हैं, आपको बता दें कि जब सिद्धू को दफनाने के लिए ले जाया जा रहा था, उसी समय उनके माता-पिता भी शव के साथ ट्रैक्टर में मौजूद थे। सोशल मीडिया पर सिद्धू का हर फैन परेशान है क्योंकि 28 साल की उम्र में सिद्धू ने जो नाम कमाया, कई लोग नाम और इज्जत कमाने में अपनी पूरी जिंदगी गुजार देते हैं, फिलहाल सिद्धू का हर फैन चाहता है कि उसके हत्यारे जल्द से जल्द पकड़े जाएं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.