विशाल ने गर्लफ्रेंड को दिया उसी 10 के नोट पर जबाब, तस्वीर ने सोशल मिडिया पर मचाया तहलका - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / वायरल / विशाल ने गर्लफ्रेंड को दिया उसी 10 के नोट पर जबाब, तस्वीर ने सोशल मिडिया पर मचाया तहलका

विशाल ने गर्लफ्रेंड को दिया उसी 10 के नोट पर जबाब, तस्वीर ने सोशल मिडिया पर मचाया तहलका

मित्रों इस बात में तो कोई दो राय नही है कि सोशल मीडिया पर आये दिन कोई न कोई अजीबो गरीब घटनायें सुनने को मिलती ही रहती है, आज भी कुछ ऐसी ही खबर सुनने में आ रही है, जिसके अनुसार एक लड़की ने कुछ ऐसा कर डाला है कि उसके परिवार के साथ साथ सभी लोग यह सोचने पर मजबूर हो गये है कि आखिर इस लड़की ने ऐसा क्यों किया? मिली जानकारी के मुताबिक 10 रूपये के नोट पर लड़की द्वारा लिखे गये लेख पर आया विशाल का ऐसा जवाब, जिसकी कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है।

दरअसल कुछ दिन पहले कुसुम के अपने बॉयफ्रेंड विशाल के लिए 10 रुपये के नोट पर एक मैसेज लिखा, जो इंटरनेट पर वायरल हो गया था, अब ट्विटर पर 10 रुपये के नोट की एक और तस्वीर सामने आई है, जिसमें यह लिखा था, ‘विशाल मेरी शादी 26 अप्रैल को है, मुझे भगा के ले जाना, आई लव यू, तुम्हारी कुसुम.’ इस नोट के वायरल होने के बाद लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स किये, सोशल मीडिया यूजर्स यह भी कहने लगे कि भाई कुसुम का यह मैसेज शादी से पहले विशाल तक पहुंचा दो ताकि वह 26 अप्रैल को उसे भगाने के लिए पहुंच जाए, अभी यह ट्रेंड खत्म भी नहीं हुआ था कि एक और 10 रुपये की नोट वायरल होने लगी, जिसमें विशाल का जवाब है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि इस नोट पर जवाब में लिखा, ‘कुसुम मुझे तुम्हारा मैसेज मिल गया है. मैं तुम्हे लेने आऊंगा. आई लव यू. तुम्हारा विशाल.’ क्या यह आश्चर्यजनक नहीं है? इंटरनेट अब 26 अप्रैल का इंतजार कर रहा है, यह देखने के लिए कि क्या वे दो प्रेमी जोड़े एक दूसरे से मिल पाएंगे? अगर मिलते हैं तो क्या विशाल अपनी गर्लफ्रेंड कुसुम को भगाने में कामयाब हो पाएगा. फिलहाल, इस कहानी के पीछे सच्चाई क्या है किसी को नहीं मालूम. क्या सचमुच में कोई कुसुम है, जिसने अपने बॉयफ्रेंड विशाल को मैसेज लिखा. या फिर यह महज एक वायरल कंटेंट है,इस पर लोग अपनी तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.