हेमा मालिनी के लिए धर्मेंद्र ने गोविंदा को लगा दिया था थप्पड़ - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / हेमा मालिनी के लिए धर्मेंद्र ने गोविंदा को लगा दिया था थप्पड़

हेमा मालिनी के लिए धर्मेंद्र ने गोविंदा को लगा दिया था थप्पड़

मित्रों हमारी बॉलीवुड इंड्रस्‍टी में बहुत सारी फिल्मों का दौर रहा है और पहले के दशक से लेकर आज तक बहुत सारी फिल्में हमे देखने को मिली है और उन फिल्मों को देखकर हमे काफी मनोरंजन मिला है। वैसे तो बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता है जिनके अभिनय को भुला पाना बहुत मुश्किल है, पर आज हम फिल्म जगत के महान अभिनेता धर्मेन्द्र के संबंध में बात करने जा रहे है जिन्होंने अपनी पत्नी हेमामालिनी के लिये सुपरस्टार गोविन्दा को लगा दिया था जोरदार धप्पड़। अब जाहिर है कि आप इसकी वजह जानना चाह रहे होंगे तो चलिए आपको इसकी वजह भी बताते हैं।  

दरअसल इस फिल्मी दुनिया में बॉलीवुड और कॉन्ट्रोवर्सी का बहुत पुराना रिश्ता है। यहां पर पल में दोस्त तो पल में दुश्मन बन जाते हैं। यहां लोग दुश्मन से दोस्त भी बनते हैं और दोस्त से दुश्मन भी। ऐसे में ऐसी घटनाये एक आम बात है। आपको बता दें कि हिंदी फिल्म जगत के मशहूर एक्टर और कॉमेडी किंग गोविंदा को धरम पाजी के थप्पड़ मारने से इनके फैंस के साथ साथ गाविन्दा को भी काफी बड़ा झटका लगा था। जानकारी के मुताबिक ये किस्सा सालों पुराना है, जब गोविंदा ने 90 के दशक की कॉमेडी के साथ साथ कई रोमांटिक फिल्मों से लाखों दिलों पर राज कर रहे थे।   

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि उस समय महेश भट्ट फिल्म आवारगी का निर्माण कर रहे थे और इस फिल्म की डायरेक्टर थीं बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल यानि कि हेमा मालिनी। उस फिल्म के लिए हेमा मालिनी की पहली पसंद अनिल कपूर और गोविंदा थे। वहीं फिल्म की शूटिंग में लेट होने से हेमा मालिनी को लाखों रुपये का नुकसान हुआ था। आपको बता दें कि ये देखते हुए धर्मेंद्र गोविंदा पर काफी गुस्सा हो गए और इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा होने के बावजूद वो गोविंदा से मिलने जा पहुंचे। हर बार की तरह गोविंदा ने इस बार भी अपनी दूसरी फिल्मों का बहाना कर उस फिल्म में काम करने से इन्कार कर दिया। जिस पर धर्मेंद्र गुस्सा हो गए और गुस्से में आकर उन्होंने गोविंदा को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था। इसपर दोनों स्टार्स उस दौर में काफी चर्चा का विषय बने रहे।

About Kushal Kushal

Leave a Reply

Your email address will not be published.