रेखा के चरित्र पर सवाल उठाते हुए बोली नर्गिस "रेखा को मजबूत मर्द चाहिए, मैं परेशानी समझ सकती हूं... - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / रेखा के चरित्र पर सवाल उठाते हुए बोली नर्गिस “रेखा को मजबूत मर्द चाहिए, मैं परेशानी समझ सकती हूं…

रेखा के चरित्र पर सवाल उठाते हुए बोली नर्गिस “रेखा को मजबूत मर्द चाहिए, मैं परेशानी समझ सकती हूं…

मित्रों वैसे तो बॉलीवुड दुनिया में ऐसी कई अभिनेत्रियां है जो अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। इसी क्रम में आज हम एक ऐसी अभिनेत्री के संबंध में बात करने जा रहे है जिनका पूरा जीवन संघर्षों से भरा रहा है। अब आप लोग समझ ही गये होगें कि आखिर किस अभिनेत्री की बात की जा रही है। जी हां आज हम बात कर रहे है रेखा की जो कि पहले के दशक में अच्‍छा अभिनय कर दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग ही छवि बना ली है। इस बॉलीवुड अभिनेत्री की लाइफ बेहद हैपनिंग रही है। आपको बता दें कि रेखा का कई एक्टर्स के साथ नाम जुड़ा पर रिश्ता मंजिल तक नहीं पहुंच सका। वहीं शादी भी हुई तो पति से सालभर के अंदर ही तलाक हो गया। आपको जानकर हैरा-नी होगी कि अभिनेत्री रेखा को लेकर दिवंगत अभिनेत्री नरगिस ने कई बड़े सवाल उठाये थे, वही सवाल एक बार चर्चा में है।

दरअसल अभिनेत्री नरगिस ने रेखा को डायन कहने के साथ ही उनके चरित्र पर भी सवाल खड़े किए थे, नरगिस का बयान काफी सुर्ख़ियों में रहा था, इस पर काफी बवाल भी मचा था। आपको बता दें कि नरगिस ने अपने एक साक्षात्कार के दौरान रेखा पर विवादित बयान दिया था, उन्होंने रेखा पर जमकर भड़ास निकाली थी और वे रेखा पर ख़ूब गुस्सा भी हुई थी, रेखा के चरित्र पर निशाना साधते हुए नरगिस ने कहा था कि वो ‘डायन’ है और वो वो मर्दों को इशारे करने की कोशिश करती हैं, बता दें कि रेखा जब इंडस्ट्री में नई-नई आई थी तब उन्हें इंडस्ट्री के लोगों से ख़ूब ताने सुनने को मिलते थे, उन्हें उनके अफ़ेयर के कारण भी गंदे और गलत शब्द सुनाये जाते थे, ऐसे ही नरगिस ने भी रेखा को डायन, चुड़ैल, चरित्रहीन महिला तक कहा था, नरगिस ने कहा था कि रेखा मर्दों को ऐसे संकेत देती थी कि वह उनके लिए बहुत ही आसानी से उपलब्ध हो जाएगी, कुछ लोगों के लिए रेखा किसी चुड़ैल से कम नहीं है। अपने साक्षात्कार में नरगिस ने बताया था कि रेखा खोई-खोई रहती थी, मैं उनकी परेशानी को समझ सकती हूं, मैंने अपनी जिंदगी में कई बार साइकॉलोजिकल समस्याओं से जूझ रहे बच्चों के साथ भी काम किया है, रेखा को किसी मजबूत व्यक्ति का साथ चाहिए।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि रेखा ने साल 1990 में बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की थी, हालांकि साल 1991 में उनके पति ने आत्महत्या कर ली थी, रेखा के जीवन पर आधारित पुस्तक ‘रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी’ में इस बात का जिक्र किया गया है कि रेखा को उनके ससुराल के लोग ‘चुड़ैल’ कहते थे, उन पर पति की हत्या का आरोप भी लगाया गया था। नरगिस के पति और दिग्गज़ अभिनेता रहे सुनील दत्त संग रेखा का नाम जुड़ा था, दोनों कलाकारों ने साथ में साल 1979 में आई फिल्म ‘अहिंसा’ में काम किया था, तब दोनों के अफ़ेयर की खबरें आई थी, इस फिल्म में असरानी और प्रेम नाथ जैसे सितारें भी थे, वहीं रेखा का नाम नरगिस के बेटे और अभिनेता संजय दत्त से भी जुड़ा है, दोनों ने जब साल 1984 में आई फिल्म ‘जमीन आकाश’ में काम किया था तब इनके अफ़ेयर की चर्चा हुई थी, कहा गया कि दोनों ने चोरी छिपे शादी कर ली थी, इनके अलावा रेखा का नाम अमिताभ बच्चन संग ख़ूब जुड़ा, दोनों करीब पांच साल तक रिश्ते में रहे थे, वहीं शत्रुघ्न सिन्हा, राज बब्बर और अक्षय कुमार से भी रेखा का नाम जुड़ चुका है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *