पाकिस्तानी पति ने रीना को भी दिया था धोखा - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / पाकिस्तानी पति ने रीना को भी दिया था धोखा

पाकिस्तानी पति ने रीना को भी दिया था धोखा

फ़िल्मी जगत के सबको खमोश कर देने वाले अभिनेता शत्रुघ्न किसी पहचान के मोहताज नही है.शत्रुघ्न ने बहुत सी फिल्मो में अभिनय किया और बहुत सी हिट फिल्मे दी .शत्रुघ्न के फैन्स को उनकी और रीना रॉय की जोड़ो बहुत पसंद थी और वे उनको फिल्मो के आलावा रियल लाइफ में भी एक साथ देखना चाहते थे .वैसे तो फ़िल्मी सितारे किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने रहते है लेकिन रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा अपनी जोड़ी की वजह से भी सुर्खियों में बने रहते थे .आज के इस लेख में हम आपको बतायेंगे की आखिर ऐसा क्या हुआ कि रीना रॉय ने शत्रुघ्न सिन्हा से शादी करने से मना कर दिया था .

80 के दशक में हुई थी रीना रॉय की शादी

रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा एक दूसरे को बहुत चाहते थे। लेकिन उनकी शादी नहीं हो पाई। शत्रुघ्न सिन्हा ने किसी अन्य महिला के साथ शादी कर ली। शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी का नाम पूनम है। शत्रुघ्न के बाद ही रीना रॉय की जिंदगी में पाकिस्तान के मशहूर क्रिकेटर मोहसिन खान आए थे। मोहसिन खान और रीना रॉय ने 80 के दशक में शादी कर ली। शादी करने की कुछ दिन बाद ही रीना रॉय पाकिस्तान चली गई। इसके बाद रीना रॉय ने बॉलीवुड फिल्मों में काम करना बंद कर दिया।

बेटी को जन्म देने के बाद रीना राय हुई अपने पति से अलग

शादी के कुछ वर्ष बाद रीना को एक बेटी हुई थी। रीना की बेटी का नाम जन्नत था फिर बाद में जन्नत ने नाम बदल कर सनम कर लिया। बेटी को जन्म देने के बाद रीना रॉय और मोहसिन खान (Mohsin Khan) एक दूसरे से अलग हो गए थे। इसके बाद ही  बेटी को अपने साथ रखने के लिए रीना ने बहुत कोशिश की लेकिन जन्नत मोहसिन के पास ही रहना चाहती थी। ऐसे वक्त में शत्रुघ्न सिन्हा रीना रॉय की मदद को आगे आए थे।

शत्रुघ्न सिन्हा ने रीना राय को दिलाई बेटी की कस्टडी

शत्रुघ्न सिन्हा और पाकिस्तान के तत्कालीन राष्ट्रपति जनरल जियाउल हक की बेटी एक दूसरे को जानते थे। इसी का फायदा उठाते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने रीना रॉय के लिए पैरवी करते हुए जनरल जिया उल हक से बात की। उनके घर अभिनेता का आना जाना था। शत्रुघ्न सिन्हा ने जनरल जिया उल हक से अनुरोध किया था कि रीना को उनकी बेटी की कस्टडी मिल जाए। जियाउल हक ने शत्रुघ्न सिन्हा की बात मानते हुए जन्नत की कस्टडी रीना रॉय को सौंप दी।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.