अंबानी के बेटे से पंगा लेना शाहरुख खान को पड़ गया भारी, भरी महफिल हो गई बेइज्जती - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / अंबानी के बेटे से पंगा लेना शाहरुख खान को पड़ गया भारी, भरी महफिल हो गई बेइज्जती

अंबानी के बेटे से पंगा लेना शाहरुख खान को पड़ गया भारी, भरी महफिल हो गई बेइज्जती

दोस्तों रिलाइंस इंडस्ट्री के मालिक और एशिया के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी किसी पहचान के मोहताज नही है .मुकेश अम्बानी और इनका परिवार अक्सर अपनी लग्जरी लाइफ स्टाइल के लिए सुर्खियों में बना रहता है .आपको बता दे बॉलीवुड और अंबानी परिवार का पुराना नाता है .इसलिए अम्बानी परिवार की हर पार्टी और फंक्शन में आपको बॉलीवुड सितारे जरुर नज़र आयेंगे .आज हम आपको ऐसे ही फंक्शन के एक दिलचस्प किस्से के बारे में बतायेंगे जिसमे मुकेश अंबानी के बेटे से बॉलीवुड  किंग शाहरुख खान को पंगा लेना पडा महंगा .


दरअसल अंबानी परिवार ने साल 2017 में रिलायंस इंडस्ट्री के 40 साल पुरे होने पर जामनगर में एक पार्टी आयोजित की थी. इस पार्टी में बॉलीवुड के कई दिग्गज स्टार्स शामिल हुए थे जबकि शाहरुख खान पार्टी के होस्ट थे. इसी दौरान उन्होंने मुकेश अंबानी के बेटे से कई पर्सनल सवाल भी पूछें.प्रोग्राम के दौरान शाहरुख खान ने मुकेश के छोटे बेटे अनंत अंबानी से बात की और उनसे उनकी पहली सैलरी पूछी. इस प्रशन से पहले शाहरुख ने कहा था कि पहले आप अपना परिचय कराए. इसके बाद अनंत ने शाहरुख को ऐसा जवाब दिया. जिसे सुनकर बॉलीवुड अभिनेता की बोलती बंद हो गई.

हंसी-मजाक से भरे इस प्रोग्राम में अपनी सैलरी बताते हुए जब बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी से उनकी सैलरी के बारे में पूछा. जिसके जवाब में अनंत ने शाहरुख से कहा कि आप तो चुप ही रहिए अगर मैंने अपनी सैलरी बता दी तो आप यहां खड़े-खड़े शर्मिंदा हो जाएंगे. अनंत की ये बात सुनकर किंग खान का रिएक्शन ऐसा था, जैसे किसी ने उन्हें मुहं पर तमाचा जड़ दिया हो. लेकिन मजबूरन शाहरुख को अपने चेहरे पर हंसी लानी पड़ी थी. अनंत का ये मजेदार जवाब सुनकर वहां मौजूद सभी लोग शाहरुख पर हंसने लगे थे.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *