जन्मों का साथ छोड़ पत्नी को अकेला कर गए केके, कौन है सिंगर की पत्नी ज्योति? - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / जन्मों का साथ छोड़ पत्नी को अकेला कर गए केके, कौन है सिंगर की पत्नी ज्योति?

जन्मों का साथ छोड़ पत्नी को अकेला कर गए केके, कौन है सिंगर की पत्नी ज्योति?

मित्रों जैसा की आप सभी भलीभांति अवगत ही होगें कि बॉलीवुड के लिये बीता हुआ साल काफी दूखमय गुजरा है, तो वहीं साल 2022 में भी देश की मशहूर गायिका लता मंगेशकर के साथ-साथ और कई महान हस्तियों ने दुनिया छोड़ी है। अभी इन महान हस्तियों के निधन से पूरा बॉलीवुड उबर भी नही पाया था कि मशहूर संगीतकार और ‘वॉइस ऑफ लव’ कृष्ण कुमार कुन्नथ उर्फ केके के निधन ने पूरे बॉलीवुड के साथ साथ उनके फैंस को भी एक बहुत बड़ा झटका दे दिया है। वहीं जन्मों का साथ छोड़ पत्नी को भी अकेला कर गए केके, कौन है सिंगर की पत्नी ज्योति? यह जानने के लिये इस पोस्ट के अंत तक बने रहे।

आपको बता दें कि कृष्ण कुमार कुन्नथ उर्फ केके अपने पीछे पत्नी और दो बच्चे छोड़ गए। वो पत्नी जो उनका बचपन का प्यार थी। उनकी पत्नी का नाम ज्योति है और दोनों छठी क्लास से एक दूसरे के साथ थे। वहीं केके वन वुमेन मैन थे। दरअसल 31 मई को सिंगर ने अंतिम सांस ली, केके के निधन से म्यूजिक वर्ल्ड और फिल्मी गलियारों में मातम पसरा है, केके के परिवारवालों का और भी बुरा हाल है, केके अपने पीछे अपनी पत्नी और दो बच्चों को हमेशा के लिए उदास छोड़ गए हैं, केके की पत्नी के लिए बचपन के प्यार को खोने का गम किसी बड़े सदमे से कम नहीं है, केके और ज्योति की ड्रीमी लव स्टोरी रिलेशनशिप गोल्स देती है, उनका परफेक्ट रिश्ता और हैप्पिली मैरिड लाइफ किसी को भी इंस्पायर कर सकती है, केके और उनकी पत्नी ज्योति के बीच अटूट प्यार था, केके को लाइफ में सेटल डाउन करने में उनकी पत्नी ने अहम रोल प्ले किया था, केके की जिंदगी का सबसे बड़ा फैसला था मुंबई में सेटल होना, जो उनके लिए उनकी पत्नी ने लिया था, इस फैसले की बदौलत केके के सिंगिंग करियर ने उड़ान भरी थी।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि ज्योति पेशे से आर्टिस्ट हैं, उनकी एक बेवसाइट है जिसमें उनकी अद्भुत क्रिएशन को आप देख सकते हैं, ज्योति की पेंटिग्स काफी पसंद की जाती हैं, अपनी सोच को कलरफुल रंगों से कैनवस पर पेंट कर बताने में वे माहिर हैं, उनकी पेंटिग्स रियलिज्म को रिफलेक्ट करती है, खास बात ये है कि ज्योति ने पेंटिंग की कोई ट्रेनिंग नहीं ली है, पहले पेंटिंग उनका शौक था, जो बाद में उनका पैशन और करियर बन गया, ज्योति साउथ इंडियन हैं, उनके पेरेंट्स केरल से हैं, ज्योति का जन्म नई दिल्ली में 1967 को हुआ था, ज्योति केके की बचपन की स्वीटहार्ट थीं, दोनों छठी क्लास में पहली बार मिले थे, तभी से दोनों साथ थे, दोस्ती, प्यार के रिश्ते के बाद उन्होंने 1991 में शादी की थी, इस शादी से उनके दो बच्चे हैं, नकुल कृष्णा कुन्नथ और तमारा कुन्नथ, केके की तरह उनके दोनों बच्चे भी म्यूजिक में हैं, केके के बेटे नकुल ने पिता की एलबम हमसफर में एक गाना गाया था, इस गाने का नाम मस्ती था, सिंगर की बेटी तमारा भी गाने की शौकीन हैं, वे इंस्टा पर अपने सिंगिंग वीडियोज शेयर करती रहती हैं, केके इंस्टा पर सिर्फ 4 लोगों को ही फॉलो करते थे, जिसमें से तीन लोगों में उनकी पत्नी और दोनों बच्चे शामिल थे, केके अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करते थे, केके तो चले गए पर अपनी पत्नी की जिंदगी में हमेशा से लिए सूनापन छोड़ गए। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *