सरोगेसी से बच्चा क्यों चाहती थीं करीना कपूर खान ?ट्रांस पेरेंट ब्रा और हिंदू संस्कृति पर कंगना का जवाब - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / सरोगेसी से बच्चा क्यों चाहती थीं करीना कपूर खान ?ट्रांस पेरेंट ब्रा और हिंदू संस्कृति पर कंगना का जवाब

सरोगेसी से बच्चा क्यों चाहती थीं करीना कपूर खान ?ट्रांस पेरेंट ब्रा और हिंदू संस्कृति पर कंगना का जवाब

फ़िल्मी जगत में अभिनेत्रियों और अभिनेताओ को लेकर कोई न कोई बात चर्चा का विषय बनी रहती है .कुछ बाते तो ऐसी होती है .जिनकी वजह से उनको ट्रोल होना पड़ता है . हाल ही में सोशल मिडिया पर कुछ बाते सुर्खियों में बनी हुयी है .कंगना रनौत ने कभी फटी जींस की आलोचना करते हुए कुछ बाते कही थी लेकिन वही कंगना रनौत ट्रांसपेरेंट कपड़े पहने दिखाई दी है यूजर्स ने कंगना पर निशाना साधते हुए ट्रोल करना शुरू कर दिया है.करीना कपूर खान को लेकर भी एक बात बहुत चर्चा में है कि करीना खुद मां बनने के बजाय सरोगेसी से बच्चा चाहती थीं

करीना कपूर खान सरोगेसी से चाहती थीं बच्चा :

करीना कपूर और उनके पति अभिनेता सैफ अली खान दोनों अपने दूसरे बच्चे को लेकर चर्चा में है। तैमूर के बाद इस बार एक बार फिर दूसरे बच्चे जहांगीर के नाम की चर्चा है। उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। तैमूर के नाम पर ऐसे ही विवाद के बाद कपल काफी सतर्क था लेकिन करीना कपूर की किताब के बाद छोटे बेटे के नाम का जैसे ही खुलासा हुआ उन्हें फिर खरी-खोटी सुनाई जा रही है। वैसे इस बीच सोशल मीडिया पर करीना के दूसरे बेटे की पहली झलक भी देखने को मिली है।

अपनी किताब में करीना ने प्रेग्नेंसी का एक और राज खोलते हुए यह भी बताया है कि वह सरोगेसी से बच्चा चाहती थीं।उन्हें इस बात की फिक्र थी कि प्रेग्नेंसी की वजह से कहीं उनका फिगर खराब ना हो जाए और उनके करियर पर असर ना पड़े। एक्ट्रेस के मन में यह डर था कि शादी और फिर प्रेग्नेंसी से उनके शरीर में बदलाव आ सकते हैं। सैफ अली खान ने किताब में लिखा है कि किस तरह महिलाओं के लिए करियर से जुड़ी चीजें मुश्किल भरी होती हैं।

कभी फटी जींस की आलोचना करने वालीं कंगना अब खुद ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनने को लेकर हुईं ट्रोल:

बीते समय में फटी जींस पहनने वालों को लेकर कंगना रनौत ने अपनी राय जाहिर करते हुए लिखा था कि पता नहीं लोग ऐसा क्यों करते हैं और वह खुद कभी फटी जींस नहीं पहनती हैं। इस बार कई सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्ट्रेस का साथ दिया था लेकिन अब जींस पर ज्ञान देने वालीं कंगना अपने ट्रांसपेरेंट ब्रा को लेकर खुद ही ट्रोल का शिकार हो गई हैं और लोग उनके कपड़ों को हिंदू संस्कृति के खिलाफ बता रहे हैं।

हिंदू संस्कृति से जुड़े कई सारे ट्रोल कमेंट आने के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इसका जवाब इंस्टाग्राम पर एक स्टेटस लगाकर दिया जिसमें पुरातन हिंदू रानी या राजकुमारी को इसी तरह के ट्रांसपेरेंट कपड़े में देखा जा सकता है। कंगना ने तस्वीर के साथ लिखा, ‘सनातन धर्म के बारे में मुझे ज्ञान देने वालों को ये देख लेना चाहिए।’

अजय देवगन की फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया हुई रिलीज:

अजय देवगन अभिनीत फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ स्वतंत्रता दिवस से पहले रिलीज़ हो गई है। यह फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान एक पीरियड वॉर ड्रामा है। वर्तमान में डिज़नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग फिल्म भारतीय वायुसेना की यात्रा की एक काल्पनिक कहानी है।

स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक (अजय देवगन), भुज हवाई अड्डे के तत्कालीन प्रभारी थे जिन्होंने पाकिस्तानी सेना द्वारा बार-बार बमबारी से नष्ट हुए IAF बेस का पुनर्निर्माण किया था।

क्रिकेटर केएल राहुल और सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी की अनदेखी तस्वीर:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल के कथित अफेयर अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। इसके साथ दोनों कई बार एक साथ नजर भी आ चुके हैं और सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं। अब अथिया और केएल की एक अनदेखी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जोकि किसी पार्टी की लग रही है।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *