बहन श्रद्धा कपूर के आगे फेल हुआ शक्ति कपूर का बेटा,जानिये क्यों नही हो पाये बॉलीवुड में सफल - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / बहन श्रद्धा कपूर के आगे फेल हुआ शक्ति कपूर का बेटा,जानिये क्यों नही हो पाये बॉलीवुड में सफल

बहन श्रद्धा कपूर के आगे फेल हुआ शक्ति कपूर का बेटा,जानिये क्यों नही हो पाये बॉलीवुड में सफल

मित्रों वैसे तो बॉलीवुड इंड्रस्टी में बहुत सी फिल्मों का दौर रहा है, वहीं अगर बात करें पहले के दशक की तो बहुत सी फिल्में हम लोगों ने देखी होगी, और उन फिल्मों को देखकर हमें काफी अच्‍छा भी लगा होगा। वहीं बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता है, जिनके अभिनय को भुला पाना काफी मुश्किल है। एक बात तो साफ है कि चाहे पहले के दशक की फिल्‍म हो या आज के समय की दोनों में ही विलेन का रोल बहुत ही महत्‍व रखता है, क्‍योंकि पूरी फिल्‍म विलेन के रोल पर ही निर्भर रहती है, और उस समय के दौर की फिल्मों में काम करने वाले विलेन अधिक फेमस और लोकप्रिय बन चुके है। जिनमें एक नाम अभिनेता शक्ति कपूर का भी है, जिनके अभिनय का जलवा आज भी कायम है। हालाकि ये बात अलग है कि इनका बेटा बॉलीवुड में अपना करियर नही बना सका पर बहन श्रद्धा कपूर बेहतरीन एक्टरों की लिस्ट में शामिल हो चुकी है।

दरअसल सिद्धांत कपूर भी अपने परिवार की तरह है पेशे से एक्टर हैं, उन्हें कई बॉलीवुड मूवीज में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर देखा जा चुका हैं, ज्ञात हो कि उनका बॉलीवुड बैकग्राउंड फ़िल्मी है, वह शक्ति कपूर और शिवांगी कपूर के बेटे हैं, उनकी बहन श्रद्धा कपूर को भी फैंस काफी प्यार देते हैं, हालाँकि दोनों भाई-बहन का करियर एक जैसा नहीं रहा है, बावजूद इसके दोनों भाई बहनों के बाद बेशुमार प्यार है, ऐसा सिद्धांत के इंस्टा से भी देखने को मिलता है, सिद्धांत बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर भूल भुलैया, भागम भाग, चुप चुपके, ढोल जैसी मूवीज में शामिल हैं, साल 2013 में आई क्राइम मूवी शूटआउट एट वडाला से उनका एक्टिंग करियर भी शुरू हुआ था, न्यूयॉर्क के Lee Strasberg Theatre and Film Institute से उन्होंने फिल्म मेकिंग और एक्टिंग का कोर्स किया है, अभिनय की दिशा में वह पहले बतौर DJ भी अपना करियर शुरू कर चुके थे, दो साल तक डायरेक्टर प्रियदर्शन संग बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर रह कर उन्होंने काम भी किया।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि पहले सिद्धांत सोहम शाह की फिल्म सत्ते पे सत्ता से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले थे, लेकिन ये फिल्म ठंडे बस्ते में ही रह गई, साल 2013 में फिल्म शूटआउट एट वडाला से उन्होंने अपना करियर शुरू कर लिया था, बता दें, इस फिल्म में अनिल कपूर, जॉन अब्राहम और कंगना रनौत नजर आए थे, इसके अलावा अभिनेता ने अपने करियर में अगली, हसीना पारकर, जज्बा, पलटन, यारम, हैलो चार्ली, भूत-पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप, चेहरे जैसी मूवीज में काम किया है, पर कोई भी फिल्म उन्हें करियर में सफलता नहीं दे पाई, यही एक कारण है कि उनके और उनकी बहन के करियर में बड़ा अंतर है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धांत कपूर को बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान बतौर लीड एक्टर लॉन्च करने वाले थे,लेकिन फिर शक्ति कपूर और सलमान के बीच बात नहीं बन पायी, जिसके बाद सलमान ने सिद्धांत को लॉन्च करने के आइडिया से हाथ पीछे कर लिए। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.