'I Love You जान',आप बहुत अच्छे हो सुसाइड नोट में लिख महिला ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / ताज़ा खबरें / ‘I Love You जान’,आप बहुत अच्छे हो सुसाइड नोट में लिख महिला ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग

‘I Love You जान’,आप बहुत अच्छे हो सुसाइड नोट में लिख महिला ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग

दोस्तो हर इंसान के जीवन में कोई न कोई परेशानी जरूर होती है ।यदि परेशानी है तो उसका हल भी होता है ।लेकिन कुछ लोग परेशानियों से इतना ज्यादा तंग आ जाते है कि उन्हें जीवन खत्म करने के अलावा और कोई हल नहीं दिखता ।लेकिन दुख की बात तो ये है कि ऐसे लोगो को इस तरह का कदम उठाने के लिए उकसाने वाले कोई बाहर के नही बल्कि अपने ही होते है ।आज हम आपको ऐसे ही एक दर्दनाक मामले के बारे में बताने वाले है ।जिसमे एक महिला ने ट्रेन के सामने कूद कर अपनी जान दे दी आखिर ऐसी क्या वजह रही होगी जो उस महिला ने इतना बड़ा कदम उठाया और हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया ।जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

ट्रेन के आगे कूदकर महिला ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- ‘I Love You जान’, आप बहुच अच्छे हो

हरियाणा के करनाल जिले में रेलवे स्टेशन स्थित कैथल पुल के पास एक महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. महिला की स्कूटी से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है.महिला ने सुसाइड नोट में अपने देवर और ननदों को अपनी मौत का जिम्मेवार ठहराया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज में भिजवा दिया और सुसाइड नोट को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.पिंगली वासी मृतका के परिजनों ने बताया कि उन्होंने सोनिया (32) की शादी आठ साल पहले इस्लाम नगर निवासी अंकुश के साथ की थी. उनकी बेटी एक आशा वर्कर थी. कुछ दिन पहले ही बेटी सोनिया को ससुराल छोड़कर आए थे. आज उनके पास फोन आया कि उनकी बेटी का ट्रेन एक्सीडेंट हो गया. सोनिया ने एक सुसाइड नोट छोड़ा जिसमें उसने देवर-देवरानी को अपनी मौत का जिम्मेवार ठहराया है.सोनिया के परिजनों का कहना कि उनकी बेटी ने चार लड़कियों को जन्म दिया था. जिसमें तीन की मौत हो चुकी है. बेटा ना होने के कारण बेटी को ताने दे देकर परेशान किया जाता था. जिससे सोनिया हर समय परेशान रहती थी. यहां तक की बेटियों की मौत का जिम्मेवार सोनियां को ही ठहराया जाता था. पुलिस जांच अधिकारी नरेंद्र ने बताया कि सोनियां ने ट्रेन के आगे सुसाइड  किया है. स्कूटी से सुराइड नोट मिला है. मामले की विभिन्न एंगल से जांच की जा रही है.

सुसाइड नोट में लिखी ये बात

मृतक सोनिया ने आरोप लगाते हुए कहा कि देवर, देवरानी व ननद आदि से इतनी परेशान हुई कि वह सुसाइड करने को मजबूर है. उसने उनके हाथ-पांव भी जोड़े, लेकिन वे नहीं माने. पति बहुत प्यार करते हैं लेकिन वह अन्य ससुरालजनों से बहुत परेशान हो चुकी है. सोनिया ने लिखा कि उनकी बेटी न रूले, इसके लिए पति की शादी करा दें. पति अंकुश अच्छे हैं. उनकी जान है और वह बेटी को भी रूलते नहीं देख सकती.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.