इस शख्स का चालान करने से पुलिस भी डरती है जाने कारण - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / ज़रा हटके / इस शख्स का चालान करने से पुलिस भी डरती है जाने कारण

इस शख्स का चालान करने से पुलिस भी डरती है जाने कारण

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि वाहनों को चलाने के लिये कई सारे नियम बनाये गये है जिनमें समय समय पर कई परिवर्तन किये गये है। इसी क्रम में देश के नए मोटर व्हीकल एक्ट की वजह से चारों ओर तहलका मचा हुआ है, नए मोटर व्हीकल एक्ट लागू होने के बाद से लोगों के काफी भारी भरकम चालान भी कट रहे हैं. वैसे ये नया नियम लागू होने के बाद से पुलिस भी काफी सख्ती से पेश आ रही है, पर आज हम एक ऐसे शख्स की बात करने जा रहे है जिसके संबंध में जानने के बाद आप भी सोच में पड़ जायेगें।

दरअसल हम बात कर रहे है ऐसे शख्स की जो गुजरात का रहने वाला है, जानकारी के मुताबिक यह शख्स बिना हेलमेट के मोटर साइकिल चला रहा था. आपको बता दें कि हम बात कर रहे है गुजरात के छोटा उदयपुर जिले के बोड़ोली इलाके में रहने वाले जाकिर मेमन की जिसको पुलिस ने बिना हेलमेट गाड़ी चलाते हुए रोक लिया। जाकिर के पास गाड़ी से संबंधित सभी कागजात मौजूद थे . पर उसने हेलमेट नहीं पहना था. पुलिस ने उसे जुर्माना भरने को कहा. पर जाकिर ने जब पुलिस को अपनी समस्या बताई तो पुलिस भी हैरान रह गई।

Zakir Memon Is Unable To Wear A Helmet Because Of His Big Head - बिना हेलमेट  धड़ल्ले से घूमता है ये शख्स, पुलिस भी नहीं काट पाती चालान | Patrika News

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि जाकिर की समस्या एकदम अलग है। वह कानून का सम्मान करने वाले व्यक्ति हैं. पर जाकिर की समस्या अनोखी है पर इस बात में भी कोई दो राय नही है कि मोटर व्हीकल एक्ट लागू होने के बाद से लोगों के काफी भारी भरकम चालान भी कट रहे हैं. पर जाकिर मेमन नामक एक युवक खुलेआम बिना हेलमेट के सड़कों पर घूमता हुआ पाया गया. जिस पर पुलिस वाले ने जाकिर से जुर्माना भरने की बात कहीं, इस पर जाकिर ने अपनी समस्या बताते हुये कहा कि मेरे सिर के साइज का हेलमेट मार्केट में है ही नही तो मै क्या कर सकता हूं।

जाकिर ने पुलिस वाले को यह भी बताया कि वे पिछले 12 सालों से इस समस्या के साथ ही गाड़ी चला रहे है. उन्हें कोई भी हेलमेट नही आता. इसके बाद पुलिस वाले जाकिर को अपने साथ आस पास की कई हेलमेट की दुकानों पर लेकर गए. और हर जगह यही नतीजा मिला कि जाकिर के सिर में कोई भी हेलमेट नही आ सकता. जाकिर की इस समस्या पर बोडेली के ट्रेफिक सब इंस्पेक्टर वसंत राठवा का यह कहना है कि,” जाकिर की समस्या एकदम अलग है। इसलिए अब उनका चालान नही काटते हैं।

About Kushal Kushal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *